Breaking News
Home / Delhi & NCR / एसुस ने भारत में ग्राहकों के भरोसे को और अधिक मजबूत करते हुए अपना 200वाँ स्टोर लॉन्च किया

एसुस ने भारत में ग्राहकों के भरोसे को और अधिक मजबूत करते हुए अपना 200वाँ स्टोर लॉन्च किया

एसुस ने भारत में ग्राहकों के भरोसे को और अधिक मजबूत करते हुए अपना 200वाँ स्टोर लॉन्च किया

 

नई दिल्ली। भारत में सफलता के नए आयाम रचते हुए, ताइवान की टेक जायंट कंपनी, एसुस इंडिया ने आज नई दिल्ली में अपने 200वें स्टोर के लॉन्च की घोषणा की। शहर के इलेक्ट्रॉनिक केंद्र- नेहरू प्लेस में स्थित 500 वर्ग फुट से अधिक में फैला हुआ यह एक्सक्लूसिव स्टोर ग्राहकों को कंज्यूमर पीसी, गेमिंग लैपटॉप्स, क्रिएटर सीरीज़, ऑल-इन-वन डेस्कटॉप्स और अन्य एक्सेसरीज़ के माध्यम से प्रतिष्ठित नवाचारों का प्रत्यक्ष अनुभव प्रदान करेगा।

भारत में ग्राहकों को खरीदी के बेहतर अनुभव प्रदान करने की राह में यह एक्सक्लूसिव एसुस स्टोर, कंपनी के ठोस प्रयासों को दर्शाता है। 200वें स्टोर की शुरुआत, न सिर्फ एसुस इंडिया की खुदरा उपस्थिति को बढ़ाएगी, बल्कि भारतीय बाजार के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता पर नए सिरे से जोर भी देगी। ऐसे में व्यापक उपभोक्ता आधार के लिए इसकी आसानी से सुलभता होगी।

इस सफलता के बारे में टिप्पणी करते हुए, अर्नोल्ड सू, बिज़नेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिज़नेस ग्रुप, एसुस इंडिया, ने कहा, “भारत में एसुस स्टोर्स ने 200 का आँकड़ा पार कर लिया है, इसे लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। हमने पूरे भारत में अपनी विस्तार और विकास योजनाओं को जारी रखा हुआ है, ऐसे में यह हमारे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। भारत हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। ऐसे में यहाँ के तमाम ग्राहकों की जरूरतों को देखते हुए हम अधिक ट्रैफिक वाले स्थानों में अपने स्टोर्स की शुरुआत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, ताकि उन्हें आसान पहुँच प्राप्त हो सके। यह गर्व का विषय है कि बेहद कम समय में हमारी खुदरा रणनीति काफी मजबूत हुई है। यह उस समर्पण को इंगित करता है, जो ग्राहकों को सर्वोत्तम प्रोडक्ट्स प्रदान करने के साथ ही एक उन्नत ब्रांड अनुभव और सेवा देने के बारे में है। ग्राहकों के साथ जुड़ने और उन्हें अविश्वसनीय समाधान देने के प्रयास में इन-स्टोर खरीदारी का अनुभव एक महत्वपूर्ण घटक है। हमारा लक्ष्य इस वर्ष की प्रत्येक तिमाही में कम से कम 20 स्टोर्स शुरू करना और स्टोर्स की कुल संख्या को 300 तक ले जाना है। गहरी पहुँच स्थापित करने के लिए, हम न केवल शहरी बाजारों को, बल्कि कई टचपॉइंट्स स्थापित करने के लिए टियर II और टियर III शहरों में उपनगरीय बाजारों को भी लक्षित कर रहे हैं। उपनगरों में अक्सर सुविधा और पहुँच की माँग की अधिकता देखी जाती है, जिसे हमारे खुदरा स्टोर्स प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”एसुस को वर्ष 2020 में 50 स्टोर्स से 2023 में 200 स्टोर्स तक ले जाने वाला एसुस का 200वाँ एक्सक्लूसिव लॉन्च बहुत बड़ी उपलब्धि है।
ब्रांड की मंशा और अधिक ब्रिक-एंड-मोर्टार टचपॉइंट्स स्थापित करने की है, जिससे कि ग्राहकों को श्रेष्ठतम अनुभव प्रदान किए जा सकें। एसुस ने वर्ष 2021 में एसुस ई-शॉप की नींव रखी थी। आज देश भर में एसुस के न सिर्फ 200 एक्सक्लूसिव आउटलेट्स, बल्कि एक मजबूत खुदरा नेटवर्क भी है। एसुस के पास टियर III और टियर IV शहरों में लगभग 1200 प्रीमियम कियोस्क हैं। इसके अलावा, भारत में ब्रांड की 6000 डीलर शॉप्स हैं, जो एसुस लैपटॉप्स की बिक्री पर आधारित हैं। एसुस के प्रोडक्ट्स अमेज़न, फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स और इसके एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर्स, एसुस और आरओजी, मल्टी-ब्रांड रिटेल आउटलेट्स, जैसे- क्रोमा, विजय सेल्स, रिलायंस डिजिटल और अधिकृत डीलर्स पर उपलब्ध हैं।

About News Desk

Check Also

आत्मनिर्भर बनाने की मुहीम को और बेहतर तरीके से किया जायेगा। कंपनी के डायरेक्टर मनीष कुमार जी ने बताया

श्रीमनी( एस आर टेक एन सर्व प्राइवेट लिमिटेड ) ने सफलता पूर्वक पुरे किये फिनटेक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *